अभी पुरे देश में आईपीएल का जूनून सवार है। वही आईपीएल खत्म होने के बाद इंग्लैंड में विश्वकप 2019 की शुरुआत होने है। विश्वकप को लेकर हर किसी को काफी इंतिजार है। बहुत से देश ने अपनी टीम की घोषणा भी कर दी है। वही खबर ऐसी है कि 15 अप्रैल को विश्वकप 2019 के लिए भारतीय टीम की घोषणा करने वाला है। लेकिन हर खिलाड़ी के प्रदर्शन को देखते हुए अगर ये खिलाड़ी अपने टीम में शामिल होते है तो विश्वकप में भारतीय टीम जीत हासिल कर सकती है।

रोहित शर्मा और शिखर धवन की ओपनिंग जोड़ी ही विश्वकप में भारतीय टीम के लिए सबसे बेहतर ओपनिंग जोड़ी साबित हो सकती है। वही विकेटकीपर के तौर पर महेंद्र सिंह धोनी से बेहतर विकल्प है। वही ऑलराउंडर खिलाड़ी के लिए हार्दिक पांड्या और विजय शंकर भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन के लिए सबसे बेहतर है।

गेंदबाजी के लिए मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव को होना चाहिए। विश्वकप के लिए भारतीय टीम में विराट कोहली, शिखर धवन, रोहित शर्मा, सुरेश रैना, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या ,जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, और कुलदीप यादव के होने से भारतीय टीम विश्वकप 2019 जीत हासिल कर सकती है।

Related News