स्पोर्ट्स डेस्क। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और नीदरलैंड क्रिकेट टीम के बीच दो टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसका पहला न्यूजीलैंड ने जीता है। शुक्रवार को इस सीरीज का दूसरा और अंतिम निर्णायक मुकाबला दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा, जिसे जीतकर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम क्लीन स्वीप करना चाहेगी। हम आपको नीदरलैंड क्रिकेट टीम के उन धाकड़ खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे है, जो आज के रोमांचक मुकाबले में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को क्लीन सेव करने से रोक सकते हैं।

बास डलीडे
नीदरलैंड के बल्लेबाज बास डलीडे ने पिछले मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ घातक बल्लेबाजी करते हुए 66 रन बनाएं थे। आज के मुकाबले में वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन से न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को मुकाबला जीतने से रोक सकते हैं।

स्कॉट एडवर्ड्स
न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पिछले मैच में स्कॉट एडवर्ड्स ने 20 रन बनाए थे। दूसरे टी-20 मुकाबले को न्यूजीलैंड को जीतने से रोकने के लिए आज के मुकाबले में यह यादगार पारी खेल सकते हैं।

शारिज अहमद
पिछले मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए शारिज ने 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी घातक गेंदबाजी से न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप करने से रोक सकते हैं।

Related News