स्पोर्ट्स डेस्क। साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच 3 एकदिवसीय मुकाबलों की श्रंखला खेली जा रही है, जिसका पहला एकदिवसीय मुकाबला इंग्लैंड जीत चुकी है। शुक्रवार को इस सीरीज का दूसरा मुकाबला इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम के बीच खेला जाएगा। हम आपको साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम की उन खिलाड़ियों के बारे में बताए जा रहे हैं ,जो आज के रोमांचक मुकाबले में इंग्लैंड क्रिकेट टीम को मात दे सकती है।

चलोये ट्रोन
इंग्लैंड के खिलाफ पिछले मुकाबले में साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम की चलोये ट्रोन ने 88 रन बनाए थे, हालांकि वह टीम को मुकाबला नहीं जीता पाई थी। आज के रोमांचक मुकाबले में वो मैच विनिंग पारी खेल सकती है।

लॉरा वॉल्वाडर्ट
साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी लॉरा वॉल्वाडर्ट ने पिछले मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ 43 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वो साउथ अफ्रीका के लिए बड़ा स्कोर बनाने में सहायता कर सकती हैं।

नदिन दे क्लर्क
साउथ अफ्रीका की महिला गेंदबाज नदिन दे क्लर्क ने पिछले मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में वो अपनी गेंदबाजी से इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऊपर भारी पड़ सकती है।

Related News