स्पोर्ट्स डेस्क। साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है जिसका पहला मुकाबला साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम ने जीत लिया है। शुक्रवार को इस सीरीज का दूसरा एकदिवसीय मुकाबला और साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। हम आपको साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो दूसरे ओडीआई मुकाबले में इंग्लैंड को मात दे सकते हैं।

रासी वान दर दुर्से
पिछला मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ घातक बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम की ओर से वान दर दुर्से आतिशी पारी खेलते हुए 117 गेंदों पर 134 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में भी वह अपनी आतिशी पारी से साउथ अफ्रीका को मैच जिता सकते हैं।

एडन मारकर्म
पिछले मुकाबले में साउथ अफ्रीका के ऑलराउंडर खिलाड़ी एडन मारकर्म ने बल्लेबाजी करते हुए 77 रन बनाए थे, वहीं गेंदबाजी में इंग्लैंड के 2 विकेट भी लिए थे। आज के मुकाबले में भी अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से टीम को मुकाबला जिता सकते हैं।

एनरिक नॉर्थजे
साउथ अफ्रीका के गेंदबाज एनरिक नॉर्थजे ने पिछले मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वो अपनी घातक गेंदबाजी से इंग्लैंड पर भारी पड़ सकते हैं।

Related News