स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच हाल ही में तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली गई थी, जिसे भारतीय क्रिकेट टीम ने 2-1 से जीत लिया है। मंगलवार से भारत और इंग्लैंड के बीच तीन एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा। हम आपको भारतीय क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज के रोमांचक मुकाबले में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से इंग्लैंड को मात दे सकते हैं।

हार्दिक पांड्या
भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं। पिछली T20 सीरीज में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। आज के रोमांचक मुकाबले में वह अपने ऑलराउंडर प्रदर्शन से भारतीय क्रिकेट टीम का मुकाबला जिता सकते हैं।

भुवनेश्वर कुमार
भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यम गति के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने पिछले T20 सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ घातक गेंदबाजी की थी। आज के रोमांचक मुकाबले में भी वह अपनी घातक गेंदबाजी से इंग्लैंड को मात दे सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव
भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं। पिछले टी-20 मैच में इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने शतक भी जड़ा था। आज के रोमांचक मुकाबले में भी वो अपनी बल्लेबाजी से भारतीय क्रिकेट टीम को मैच जिता सकते हैं।

Related News