भारतीय मध्यक्रम के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ का मानना ​​है कि भारत आईसीसी टी20 विश्व कप का प्रबल दावेदार है। बल्लेबाज लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए दिल्ली में था और उन्होंने कहा कि विश्व कप में भारतीय टीम से उम्मीदें अधिक होंगी, खासकर प्रमुख खिलाड़ियों के फॉर्म में आने के बाद उम्मीदें बढ़ गई है।

कैफ ने गुरुवार को एएनआई से विशेष रूप से बात करते हुए कहा, “बहुत उम्मीदें हैं क्योंकि उनके पास एक अच्छी मजबूत टीम है और प्रमुख खिलाड़ियों के फॉर्म में लौटने के साथ, भारत को विश्व कप का फाइनल जीतना चाहिए।”

उन्होंने हाल ही में ICC द्वारा लाए गए नियमों में बदलाव के बारे में भी बात की। कैफ सुपरसब नियम के बारे में मुखर थे, उन्होंने कहा कि वह नियम के प्रशंसक नहीं हैं क्योंकि यह बहुत जटिल है। पूर्व खिलाड़ी ने कहा, "इसका प्रशंसक नहीं हूँ, इसे कुछ समय पहले लागू किया गया था और यह सफल नहीं था। यह कप्तान के लिए जटिल और कठिन है।"


भारतीय टीम के हालिया प्रदर्शन और रोहित शर्मा की कप्तानी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से भारतीय कप्तान एशिया कप के दौरान टीम चयन को लेकर भ्रमित थे, उससे वह हैरान थे।


कैफ ने कहा- "मैं हैरान था कि टीम एशिया कप में एक अच्छी प्लेइंग इलेवन का पता लगाने में सक्षम नहीं थी। मैं रोहित शर्मा को एक महान कप्तान के रूप में आंकता हूं। उन्होंने आईपीएल में एक कप्तान के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन वह एशिया कप में टीम चयन के बारे में संदेह में दिखे। दिनेश कार्तिक इस समय ऋषभ पंत के सामने खेल रहे हैं और बुमराह की वापसी के बाद, मुझे लगता है कि यह वह टीम है जो विश्व कप में खेलेगी।

Related News