वर्ल्डकप शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं और सभी अपनी वर्ल्डकप टीम की घोषणा कर चुके हैं। आज हम आपको उन खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सबसे खतरनाक है और अन्य टीमों के लिए एक खतरा है। आइए जानते हैं उन बल्लेबाजों के बारे में।

1. विराट कोहली

विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज है। वर्तमान में वे इंडिया क्रिकेट टीम के कैप्टन भी हैं। उन्हें सबसे खतरनाक और शानदार प्लेयर्स में से एक माना जाता है। हालाकिं आईपीएल में उनकी परफॉर्मेंस ख़ास नहीं रही लेकिन वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम की तरफ से बेहतरीन बल्लेबाजी कर टीम को जिता सकते हैं।

2.डेविड वॉर्नर

डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धुआँधार बल्लेबाज हैं। इनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के कारण दुनिया भर के लोग इन्हे बेहद पसंद करते हैं और उन्होंने काफी नाम भी कमाया है। डेविड वॉर्नर सदी के सबसे खतरनाक बल्लेबाज माने जाते है। 2019 वर्ल्डकप में वे अन्य टीमों के लिए एक खतरा साबित हो सकते हैं।

3.शाकिब अल हसन

शाकिब अल हसन बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर बल्लेबाज हैं। इनकी बल्लेबाजी भी काबिले तारीफ़ है। इनकी गिनती भी सबसे खतरनाक खिलाडियों में होती है। 2019 में बांग्लादेश क्रिकेट टीम की तरफ से वे मैदान में उतरेंगे।

4. मोहम्मद शहजाद

मोहम्मद शहजाद अफगानिस्तान टीम के बेहतरीन बल्लेबाज है। वे अन्य टीमों के लिए वाकई एक खतरा साबित हो सकते हैं और कांटे की टक्कर देकर शानदार परफॉर्मेंस दे सकते हैं।

5.थिसारा परेरा

थिसारा परेरा श्रीलंका टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी है। थिसारा परेरा सदी के सबसे खतरनाक ऑल राउंडर खिलाड़ियों में से एक गिना जाता है। श्रीलंका टीम को वर्ल्डकप विनर का खिताब जिताने में उनका अहम योगदान हो सकता है।

6. केन विलियमसन

केन विलियमसन न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खतरनाक खतरनाक बल्लेबाज है। ये एक धुआंदार बल्लेबाज हैं। केन विलियमसन वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम टीम की तरफ से बेहतरीन बल्लेबाज की भूमिका निभा सकते हैं।

7. बाबर आजम

बाबर आजम पाकिस्तान के खतरनाक बल्लेबाज हैं और उन्होंने अपनी दिलचस्प बल्लेबाजी के कारण अपने देश का नाम रोशन किया है और अब फिर से ये टीम के लिए अच्छी परफॉर्मेंस दे सकते हैं।

8.जो रूट

जो रूट इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी है। 2019 वर्ल्डकप में भी वे काफी शानदार परफॉर्मेंस देकर टीम को जितवा सकते हैं और अन्य टीमों के लिए वे खतरनाक खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

9. क्रिस गेल

क्रिस गेल वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी हैं। क्रिस गेल काफी मशहूर खिलाड़ी में से एक है। वेस्टइंडीज के लिए क्रिस गेल किसी हीरे के समान हैं जिन्होंने समय समय पर अच्छी बल्लेबाजी से टीम का नाम रोशन किया है।

10.डेविड मिलर

जो एक दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज डेविड मिलर काफी खतरनाक और अच्छे बल्लेबाजों में गिना जाता है। डेविड मिलर वर्ल्ड कप 2019 में बेहतरीन बल्लेबाज की भूमिका निभा सकता है।

Related News