स्पोटर्स डेस्क। भारतीय टीम इस समय आस्ट्रेलिया के साथ दो मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। इस सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया को तीन विकेट से हार का सामना करना पडा। इसके साथ ही कोहली ने विश्व कप जाने वाले खिलाडियों को सलाह दी है कि वे आईपीएल के दौरान खराब तकनीकी आदतें नहीं सीखें और सतर्कता से कार्यभार संभाले। इसके बाद कोहली ने कहा कि ऐसा करने के लिए 23 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में अगर जरूरत हो तो वे मैचों से आराम भी ले सकते है।

आपको बता दें कि आईपीएल के बाद विश्व कप खेला जाना है। इसलिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने खिलाडियों को यह सलाह दी है। विराट कोहली ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच की पूर्व संध्या पर पत्रकारों से कहा कि उन्हें सुनिश्चित करना होगा कि उनका खेल वनडे के हिसाब से ज्यादा खिसके नहीं।

इसके बाद कोहलीे ने कहा कि सभी खिलाडियों को आईपीएल के दौरान खराब आदतों को नहीं डालने के लिए निरंतर प्रयास करना होगा। जिससे इन पर लगाम लग सके। जैसे ही आप नेट मे प्रवेश करते हो और खराब आदतें लगते हो, आप लय खो देते हो और बल्लेबाजी फार्म गवां देते हो। बाद में विश्व कप जैसे बडे टूर्नामेंट में फार्म में वापसी करना बहुुत मुश्किल है।

गौरतलब है कि आईपीएल के शुरूआती दो सप्ताह के मैचों के कार्यक्रम का शेड्यूल जारी हो गया है। आईपीएल के 12वें सीजन का पहला मैच 23 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ खेला जाएगा।

Related News