आईपीएल 2019 में एक के बाद एक कई बड़े रिकॉर्ड बनते जा रहे हैं। कुछ खिलाड़ियों के रिकॉर्ड काफी शानदार हैं, तो वहीं कुछ खिलाड़ियों के रिकॉर्ड कोई खास नहीं। वैसे दिन पर दिन आईपीएल की रोचकता बढ़ती जा रही है। वैसे आज हम बात करेंगे आईपीएल इतिहास के उन खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे जिन्होंने अपने 4 ओवर के स्पेल में सबसे ज्यादा रन दिए हैं।

1 . बासिल थंपी: सबसे पहले बात करें सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ साल 2018 में खेले गये मुकाबले के दौरान हैदराबाद के बासिल थंपी ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 70 रन लुटाए थे। वे सर्वाधिक रन लुटाने के मामले में पहले स्थान पर हैं।

2 . इशांत शर्मा: साल 2013 के सीजन में खेला गया सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच के मैच में हैदराबाद के गेंदबाज इशांत शर्मा ने अपने स्पेल के दौरान 66 रन लुटाए थे।

3 . मुजीब उर रहमान: सर्वाधिक रन लुटाने वालों की सूची में पंजाब के मुजीब उर रहमान ने नई एंट्री मारी है। सोमवार को पंजाब बनाम हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में मुजीब उर रहमान ने 4 ओवर में 66 रन लुटाए। इसी के साथ अब वे आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले स्पिन गेंदबाज भी बन गए हैं।

Related News