दोस्तों, आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का दौर अपने चरम पर है। इन चुनावी सभाओं में राजनेता अपने बयानों में मर्यादा को ताक पर रखते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इंदौर में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज बब्बर ने पीएम नरेंद्र मोदी को महामनहूस बता डाला।

बता दें कि महंगाई के मुद्दे पर तंज कसते हुए राज बब्बर ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले देश में डीजल और पेट्रोल के दामों को कम करने का वादा किया था, लेकिन यह वादा भी वादा ही बनकर रह गया।

राज बब्बर ने पीएम मोदी के उस बयान का जिक्र किया, जब उनके सत्ता में आते ही पेट्रोल-डीजल के दाम में हेर-फेर हुआ था। तब पीएम मोदी ने कहा था कि मैं किस्मत वाला हूं तो किस्मत से पेट्रोल-डीजल ये दाम कम हो जाएंगे। वो बदकिस्मत थे जिनके जमाने में पेट्रोल-डीजल के भाव ज्यादा थे।

राज बब्बर ने कहा कि आज पीएम नरेंद्र मोदी अपनी आवाज सुन लें। इतनी तो ईमानदारी रख लें, वो तो बदकिस्मत थे। तुम तो महामनहूस निकले, जिसके जमाने में पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़कर कहां से कहां तक पहुंच गई।

इंदौर की इसी चुनावी जनसभा में राज बब्बर ने डॉलर के मुकाबले रुपए की गिरती कीमत की तुलना पीएम मोदी की मां की उम्र से की थीं। बता दें कि इस बयान के बाद चुनाव आयोग ने राज बब्बर के खिलाफ नोटिस जारी कर दिया है।

Related News