पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले, बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने फिर से हिंदू कार्ड खेला। पश्चिम बंगाल के पश्चिम मेदिनीपुर के चंद्रकोना में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमें हिंदू धर्म सिखाया जा रहा है। मैं भी एक हिंदू ब्राह्मण की बेटी हूं। मैं हिंदू धर्म को आपसे बेहतर जानता हूं। सभी मेरे लिए समान हैं। सभी जातियों और धर्मों के लोग समान हैं। उन्होंने कहा, “मैं लोगों के साथ भेदभाव नहीं करता।

imagevars.gulfnews.com/2019/06/17/West-Bengal-C...

मेरे माता-पिता ने मुझे भेदभाव करना नहीं सिखाया है। मेरे घर में काम करने वाली बाउरी औरतें। चार महिलाओं ने काम किया। सभी को नौकरी दी गई है। ” ममता बनर्जी ने कहा कि सभी को चोर कहा जा रहा है, लेकिन वह खुद डकैतों का नेता है। भाजपा क्या कर रही है? मूल्यवर्ग का पैसा कहां गया? बैंकों का पैसा कहां गया? वे सब कुछ बेच रहे हैं और अब वे बंगाल को 'सोनार बांग्ला' बनाने की बात कर रहे हैं। 'सोनार बांग्ला' भी नहीं बोल सकते। '

सोनार बांग्ला' को 'शोणार बांग्ला' कहा जाता है। रवींद्रनाथ टैगोर, जोधासंकू को टैगोर का जन्मस्थान बताते हैं। विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ा। गुजरात दंगों के नायक हैं। अगर आप दंगा करते हैं, तो मुझे गड़बड़ करने की हिम्मत है। उन्होंने कहा कि देने की क्षमता नहीं है और पैसा देने की बात कर रहे हैं। सब कुछ लेकर। दाढ़ी रखने से हर कोई रवींद्रनाथ नहीं बन पाता। दाढ़ी शैली रामकृष्ण परमहंस से अलग है। हर किसी का अलग अंदाज होता है। उन्होंने कहा, “कुछ गद्दार आपके बीच आ गए हैं। वह अल्पसंख्यकों के वोट काटने के लिए सीपीएम कांग्रेस के साथ हाथ से काम कर रहा है। अल्पसंख्यक भाजपा से पैसा लेकर वोट काटेंगे। वोट काटने के लिए आपने कितना पैसा लिया है? ”

Related News