कोलकाता: पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष को कोरोनोवायरस पॉजिटिव पाया गया है। फिर उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने बताया कि घोष को हल्का बुखार था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने कहा कि घोष को 102 डिग्री बुखार है और वर्तमान में उनका इलाज चल रहा है। उसका ऑक्सीजन स्तर सामान्य है और इसमें घबराने की कोई बात नहीं है।

पिछले दो दिनों से घोष की तबीयत खराब हो रही है जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया। पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष घोष ने कोरोनोवायरस संक्रमण के बारे में अपने विवादित बयानों से कई बार सुर्खियां बटोरीं। इससे पहले, उन्होंने एक बयान में कहा था कि गोमूत्र पीने से कोरोनवायरस सहित सभी प्रकार के वायरस से लड़ने के लिए शरीर की प्रतिरक्षा बढ़ जाती है।

इससे पहले दिलीप घोष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें कहा गया था, "अगर मैं आपसे गाय के बारे में बात करूं तो बहुत से लोग इससे असहज होंगे। गधे कभी गाय के महत्व को नहीं समझेंगे। यह भारत है, भारत की भूमि है।" भगवान कृष्ण, यहां हम गाय की पूजा करते हैं। हमें स्वस्थ रहने के लिए गोमूत्र पीना चाहिए। जो लोग शराब पीते हैं वे गाय के महत्व को कैसे समझते हैं। "

Related News