शराब करोड़ी विजय माल्या जो बैंक से करोड़ों का लोन लेकर फरार हो गया था, ने एक बार फिर ये बात कही है कि वह अपना सारा कर्ज लौटाने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी विजय माल्या ने ट्विटर पर दी है।

शराब कारोबारी विजय माल्या पीएम द्वारा किए गए लॉकडाउन की तारीफ़ करते हुए कहा कि- ‘भारत सरकार ने पूरे देश को लॉकडाउन किया है, जो किसी ने सोचा नहीं था। हम इसका सम्मान करते हैं, लेकिन इसकी वजह से मेरी सभी कंपनियों का काम ठप हो गया है। सभी विनिर्माण भी बंद है। फिर भी हम कर्मचारियों को घर नहीं भेज रहे हैं और बेकार की कीमत चुका रहे हैं। सरकार को मदद करनी होगी।’

इसके अलावा विजय माल्या ने लिखा कि "मैंने बैंकों को केएफए द्वारा उधार ली गई राशि का 100% भुगतान करने के लिए बार-बार प्रस्ताव दिए हैं। न तो बैंक पैसे लेने को तैयार हैं और न ही ईडी अपने अटैचमेंट को जारी करने को तैयार है, जो उन्होंने बैंकों के इशारे पर किया था। काश संकट के इस समय में एफएम मेरी बात सुनता।"

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि विजय माल्या ने ट्विटर के जरिए ये कहा हो कि वह पैसा देने को तैयार हैं। इस से पहले भी उसने कई बार ऐसे दावे किए हैं लेकिन वे पैसे देने खुद भारत नहीं आना चाहता हैं बल्कि चाहते हैं कि ये सब कार्रवाही करने कोई भारत से लंदन पहुंचे।

विजय माल्या 9,000 करोड़ रुपये का कर्ज ना चुकाने पर 2016 को भारत से भाग गया था। तब से लंदन अदालत से उन पर केस चल रहा है और वह फ़िलहाल जमानत पर बाहर है।

Related News