देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को एक पोस्टर में माँ दुर्गा के रूप में दिखाया गया हैं। यह विवादित पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा हैं। इस पोस्टर में वसुंधरा राजे को दुर्गा और महिसासुर के रूप में कांग्रेस के दिग्गज और पूर्व वित्तमंत्री प्रद्युमन सिंह को दिखाया गया है।

यह पोस्टर राजखेड़ा के बीजेपी जिला पंचायत समिति सदस्य बाचाराम बघेल ने पोस्ट किया है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- 'शत्रु नाश कीजै महारानी'। तस्वीर में शेर पर सवार दुर्गा के रूप में राजे के दस हाथ दिखाए गए हैं, जिनमें गदा, भाला, त्रिशूल आदि शस्त्र हैं।

असुर के रूप में दिखाए गए पूर्व मंत्री एवं राजाखेड़ा से वर्तमान विधायक प्रद्युमन सिंह का संहार करते हुए दिखाया गया है। इस वक्त राजस्थान में आचार सहिंता लगी हुई हैं, जिसके कारण कांग्रेस इस पोस्टर के लिए चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराना चाहती हैं।

दोस्तों अगर आप वसुंधरा राजे के इस विवादित पोस्टर पर अपनी राय रखना चाहते हैं तो, इसे लाइक और शेयर करें। साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News