लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में हत्याओं को लेकर विपक्ष लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रहा है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती, समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा और पूछा कि यह रामराज्य किस तरह का है?

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है कि “दलित सर्वेश कुमार को कल यूपी के मैनपुरी में सरेआम सरेआम सरेआम गोलियों से भून दिया गया और इसी तरह महाराजगंज में गोबिंद चौहान, शाहजहांपुर में राजवीर मौर्य, बरेली में वसीद थे। सुधीर की हत्या की घटनाएं। कुशीनगर में सिंह और बांदा में विनोद गर्ग (ब्राह्मण) बहुत दुखी हैं ”। इसके आगे, मायावती ने लिखा “कल नोएडा में एक कैब ड्राइवर की हत्या की घटना, कानून और व्यवस्था के मामले में सरकार के दावों का खुलासा करती है। सरकार को कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए और न्याय दिया जाना चाहिए। पीड़ितों और उन्हें भी वित्तीय मदद मिलनी चाहिए, बसपा मांग करती है ”।

कांग्रेस के उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने एक ट्वीट में लिखा है कि '' जंगल राज 'की खूंखार तस्वीर यूपी में देखी गई है। ग्रेटर नोएडा में 4 लोगों की हत्या हुई। अजनारा समाज में 2 लोगों की मौत, बिसरख क्षेत्र में 2 लोगों की मौत। । आगरा में युवक की गोली मारकर हत्या। यह किस तरह का 'राम राज्य' है? "

Related News