लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की शुरुआत में कमजोर नजर आई बसपा अब हरकत में आ गई है. बहराइच के पयागपुर विधानसभा क्षेत्र के इंद्रपुर गांव में मंगलवार को एक सभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा, सपा और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा. यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने कहा कि जहां सपा में गुंडों का बोलबाला है, वहीं बीजेपी ने पिछड़ी जातियों का आरक्षण खत्म कर दिया है.

मायावती का हेलीकॉप्टर दोपहर 12.05 बजे बहराइच जिले के पयागपुर विधानसभा क्षेत्र के इंद्रपुर मैदान में उतरा. मायावती ने मंच पर पहुंचने के बाद हाथ लहराकर जनता का अभिवादन किया. बाद में पयागपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कांग्रेस, बीजेपी और सपा ने कभी हमारे महापुरुषों का सम्मान नहीं किया. सभी विपक्षी दलों ने कभी भी हमारे समाज के लोगों का भला नहीं किया।



बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि समाजवादी पार्टी में दंगाइयों और गुंडों का बोलबाला है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी एक विशेष क्षेत्र और एक विशेष समुदाय के लिए काम करती है। सपा ने हमारे महापुरुषों के नाम पर बने शिक्षण संस्थानों के नाम बदले और भाजपा ने भी न्याय नहीं दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा जातिवादी है और आरएसएस के इशारे पर चलने वाली पार्टी है।

Related News