फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब सीबीआई ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बीच, रिया भी अपने ऊपर लगे आरोपों का खुलकर खंडन कर रही हैं। अब इस बीच, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने आज हरियाणा के फरीदाबाद में सुशांत के पिता केके सिंह से मुलाकात की। इस दौरान, रामदास अठावले ने सुशांत के पिता से कहा, "सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है।"

हरियाणा के फरीदाबाद में शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने सुशांत के पिता केके सिंह और बहन रानी सिंह से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि सुशांत की मौत आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है।" इसके अलावा, उन्होंने कहा कि सुशांत के परिवार ने न्याय की मांग की है, सुशांत का परिवार अभी भी सीबीआई द्वारा की जा रही जांच से संतुष्ट है। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले से पहले भी भारतीय जनता पार्टी, जेडीयू और बिहार के अन्य नेताओं ने इस मामले में बयान दिए हैं।

महाराष्ट्र बीजेपी के नेता भी मुंबई पुलिस की जांच पर लगातार सवाल उठा रहे थे। पिछले कुछ दिनों से, बिहार के नेताओं ने महाराष्ट्र सरकार पर मामले की ठीक से जांच नहीं करने का आरोप लगाया। पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने भी हत्या का संदेह जताया था और आरोपी रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि रिया ने उनके बेटे को जहर देकर मार दिया था।

Related News