भारत ने अपनी आजादी के 75 साल पूरे कर लिए और इस से आजादी के अमृत महोत्सव पर देश को संबोधित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से किया आज के इस भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुछ ऐसी बातें हैं जिसे लेकर अब देशभर में बहस छेड़ने का काम हो सकता है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर अपने भाषण में महिलाओं को केंद्र में रखते हुए बात की। आपको बता दें कि साल 2014 में जब वह प्रधानमंत्री बन कर आए थे तभी उन्होंने महिलाओं को केंद्र में रखते हुए अपनी बात की थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से भ्रष्टाचार से लेकर भ्रष्टाचारियों और उन्हें समर्थन देने वाले लोगों पर करारा जवाब देते हुए हमला बोला उन्होंने अपने भाषण में राजनीतिक दल का नाम लिए बिना कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि कई लोग तो इस हाल तक चले जाते हैं कि कुछ लोग जिन्हें कोर्ट में दोषी पाया गया है जेल में है उनका भी महिमामंडन करते हैं।

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर बिहार में पलटी राजनीति को भी केंद्र में रखते हुए आरजेडी से गठबंधन करने वाली जेडीओ पर भी निशाना साधा। इसके अलावा आपको बता दें कि इस समय बिहार में नीतीश कुमार द्वारा जिस तरह से लालू प्रसाद यादव की पार्टी से गठबंधन किया गया है उसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कटाक्ष करते हुए लाल किले की प्राचीर से यह बात की है।

Related News