अमेरिका में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं, लेकिन इस बीच, कई ऐसी रिपोर्टें हैं जो राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प से संबंधित हैं। सबसे पहले हम आपको बता दें कि अमेरिका में 3 नवंबर को चुनाव होने वाले हैं, जो कि राष्ट्रपति पद के लिए हैं। चुनाव से पहले, रिपब्लिकन पार्टी का एक प्रचार वीडियो सामने आया। इस वीडियो में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो ऐतिहासिक रैलियों के दृश्यों को शामिल किया गया है।

वीडियो का शीर्षक 'फोर मोर इयर्स' है। वीडियो 107 सेकंड का है और वीडियो की शुरुआत प्रधानमंत्री मोदी की पिछले साल अमेरिका यात्रा के दौरान 50,000 उत्साही समर्थकों के बीच ह्यूस्टन की यात्रा से हुई। इस पृष्ठभूमि में, पीएम मोदी को यह कहते हुए सुना जाता है कि उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। लगभग हर चीज में उनका नाम दिखाई देता है। अमेरिकी राष्ट्रपति, श्री डोनाल्ड ट्रम्प।

इस वीडियो में, दोनों नेताओं के साथ अमेरिका की पहली महिला मेलानिया ट्रम्प दिखाई देती हैं। यह वह दृश्य है जब इस साल फरवरी में नमस्ते ट्रम्प कार्यक्रम के दौरान अमेरिका में भारी भीड़ का स्वागत किया गया था। हालाँकि, यह वीडियो ट्रम्प द्वारा भारत के प्रति अमेरिका की वफादारी के वादे के साथ समाप्त होता है। इसमें ट्रम्प को यह कहते हुए सुना गया है, "अमेरिका भारत से प्यार करता है, अमेरिका भारत का सम्मान करता है। अमेरिका हमेशा भारतीय लोगों का एक वफादार दोस्त रहेगा"। पिछले महीने रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन के दौरान ट्रम्प अभियान द्वारा 'फोर मोर इयर्स' वीडियो जारी किया गया था।

Related News