देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

डोनाल्ड ट्रंप जबसे अमेरिका के राष्ट्रपति बने हैं, उनके खिलाफ कई महिलाओं ने तरह-तरह के आरोप लगाए हैं। लेकिन एक महिला हैं, जो ट्रंप को बेहद पसंद करती हैं। इस महिलाका नाम हैं, मेलिसा यंग। मेलिसा यंग एक अमेरिकी अभिनेत्री हैं जो मिस विसकोंसिन यूएसए भी रह चुकी हैं।

मेलिसा यंग कहती हैं कि, डोनाल्ड ट्रंप के समर्थक हैं तो उनके आलोचक भी खूब हैं। आपको बता दे, मेलिसा यंग ऑटोनोमस फेलिअर सिंड्रोम नाम की एक लाइलाज बीमारी से जूझ रही हैं। लेकिन मेलिसा यंग, ट्रंप को बेहद पसंद करती हैं और कहती हैं कि, वे मरते दम तक उनके लिए प्रचार करेंगी।

हाल ही में वे एक कार्यक्रम में शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने कहा कि, वे ट्रंप से वादा कर चुकी हैं कि वे मरते दम तक लोगों को बताती रहेंगी कि, ट्रंप कैसे आदमी हैं। उनका कहना हैं कि, उन्होंने अपने जीवन में कई लोगों से मुलाकत की हैं लेकिन ट्रंप सबसे अद्भुत हैं।

यंग बताती हैं कि ट्रंप को जब उनकी बीमारी के बारे में जानकारी हुई तो उन्होंने मुझे अस्पताल में खत पहुंचाए थे। वही ट्रंप ने उनसे कहा था कि वह एक बहादुर महिला हैं। यंग ट्रंप के उन्हीं खतों को अपनी जान बच पाने का सहारा मानती हैं। ट्रंप उनके 10 साल के बेटे का भी खयाल रखेंगे।

दोस्तों अगर आपको ट्रंप के लिए मेलिसा यंग के विचार आपको पसद आये तो इन्हें लाइक और शेयर करें। खबर पसंद आने पर कमेंट बॉक्स में लिखें।

Related News