Trs चुनावों की तैयारी कर रहा है। TRS ने इस विनिर्माण कतार के लिए एक और कदम उठाया है। अब, टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और आईटी मंत्री केटी रामाराव ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आगामी 1 अक्टूबर से वारंगल, खम्मम और नलगोंडा जिलों में आगामी विधान परिषद चुनाव के लिए स्नातकों का पंजीकरण कराने का आह्वान किया है और यह सुनिश्चित किया है कि पार्टी उम्मीदवारों के पास भारी बहुमत हो। इस चुनाव में।

इसके अलावा, जैसा कि उन्होंने वारंगल, खम्मम और नलगोंडा जिलों के स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों के चुनाव प्रभारियों से बात की, पार्टी के अन्य हिस्सों को भी तैयार किया गया, जबकि मंत्री रामा राव ने सफलता के लिए पार्टी की रणनीति पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि नवीनतम मतदाता सूची के आधार पर चुनाव होंगे, लेकिन वे चाहते थे कि मतदाता पंजीकरण प्रक्रिया के लिए पार्टी की रैंक और फाइल का अत्यधिक महत्व हो। उन्होंने सुझाव दिया कि कई स्थानों पर नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है और नए चेहरों को पंजीकृत करने के लिए स्थानीय स्नातकों की सहायता की जानी चाहिए।

हालांकि, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष ने याद दिलाया कि राज्य बनने के बाद से टीआरएस ने पंचायत से लेकर विधानसभा तक के सभी चुनाव जीते थे। विश्वास जताते हुए कि टीआरएस परिषद चुनावों में भी जीत दर्ज करेगी, उन्होंने कहा कि टीआरएस ने नगरपालिका और जिला परिषद चुनावों में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। मुख्यमंत्री के। चंद्रशेखर राव के नेतृत्व में राज्य सरकार ने कल्याण और विकास के दोहरे एजेंडे को अपनाया।

Related News