हम सभी जानते हैं कि आने वाले दिनों में चुनाव श्रृंखला शुरू होगी, और इस बीच राज्य की राजनीतिक क्षेत्र में अपना प्रभुत्व बनाए रखने के लिए सत्ताधारी टीआरएस पार्टी गियर बदल रही है। पार्टी कैडर MLC उपचुनाव के लिए पहले से ही एक स्थानीय निकाय निर्वाचन क्षेत्र और dabak उपचुनाव के लिए स्नातक उपाधियों के लिए तैयारी कर रहा है। हालांकि, अंतिम लड़ाई राज्य की राजधानी में अगले साल जनवरी में ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव के साथ होगी।

ट्रास वर्किंग के अध्यक्ष, मंत्री के टी रामाराव के साथ वरिष्ठ मंत्री टी हरीश राव, श्रीनिवास यादव और अन्य ने पहले ही बलों को मजबूत करना शुरू कर दिया है। रामा राव विधानसभाओं के साथ-साथ जीएचएमसी की चुनावी तैयारियों की लगातार निगरानी कर रहे हैं, जबकि हरीश राव सोलिपेटा रामलिंगा रेड्डी की आकस्मिक मृत्यु के बाद लगातार डबक विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं।

हालांकि, हमें आपकी जानकारी को संक्षेप में साझा करने के लिए, एमएलसी आर भूपति रेड्डी की अयोग्यता के मद्देनजर स्थानीय अधिकारियों के निर्वाचन क्षेत्र निज़ामाबाद के लिए उपचुनाव अपरिहार्य था। टीआरएस के पूर्व सांसद, तेलंगाना जागृति के संस्थापक अध्यक्ष के। पोलिंग 9 अक्टूबर को होंगे और नतीजे 14 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे। उपचुनाव की तैयारियों की निगरानी द रोड्स एंड बिल्डिंग मंत्री वी। प्रसाद रेड्डी कर रहे हैं।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जीएचएमसी चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा अभी तक नहीं की गई है और टीआरएस नेतृत्व ने युद्ध के लिए अपना कैडर तैयार कर लिया है। ट्र्स द्वारा किए गए कम से कम चार सर्वेक्षणों का अनुमान है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) जनवरी 2021 में जीएचएमसी चुनावों में 100 से कम सीटें (प्रभाग) जीतेगी। टीआरएस नेता जीएचएमसी क्षेत्र के सभी आवासीय कॉलोनियों और अन्य क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। चुनाव से पहले हर मतदाता तक पहुंचने की पार्टी की चुनावी रणनीति।

Related News