कोरोना वायरस की आपदा के बीच जब लोग एक-दूसरे के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं, ऐसे में मीडिया वर्ग के कई पत्रकार नकारात्मकता विचार फैलाने में जुटे हुए हैं। कुछ ऐसा ही काम ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की कश्मीरी पत्रकार सामिया लतीफ़ ने किया। लतीफ़ ने दुआ माँगी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाएँ।

एक पत्रकार का इस तरह का विचार रखना जहाँ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देश को कोरोना के प्रभाव से बचाने की कोशिश में लगे हैं और इसके लिए बैठकें कर रहे हैं, लगातार चीजों की समीक्षा कर रहे हैं। उसके बाद भी देश की सर्कार के लिए इस तरह की विचार रखना सही नहीं है।

दरअसल, गुजरात के कॉन्ग्रेस विधायक इमरान खेड़वाला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे कुछ देर पहले ही उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी के साथ एक बैठक में हिस्सा लिया था। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की असिस्टेंट एडिटर लतीफ़ ने इस ख़बर को ट्विटर पर शेयर किया।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि विधायक इमरान पीएम मोदी या अमित शाह से क्यों नहीं मिले। लतीफ़ का इशारा था कि पीएम मोदी और एचएम शाह को भी कोरोना वायरस का संक्रमण हो जाए। इमरान अहमदाबाद स्थित जमालपुर-खड़िया क्षेत्र से विधायक हैं। वो सीएम रुपानी के घर पर उनके साथ हुई बैठक में शामिल थे। लतीफ़ ने इस ट्वीट के वायरल होने के बाद अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर लिया।

Related News