इंटरनेट डेस्क: सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव सोमवार को मैनपुरी पहुंचकर नामांकन दाखिल करेंगेे। जिसे लेकर कार्यकर्ताओं में जोश देखा जा रहा है, नामांकन के लिए रविवार को दिनभर इसकी तैयारियां चलती रहीं। सपा कार्यालय पर आयोजित होने वाली सभा के लिए भी दिनभर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा रहा था। खबरों की माने तो मुलायम के साथ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद रहेंगे। ऐसी जानकारी भी सामने आ रही है, आपकों बतादें की सपा.बसपा गठबंधन ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को मैनपुरी लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है।


सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार बात करें तो उनके नामांकन के लिए पार्टी नेताओं ने सभी तैयारी पूरी कर ली हैं। जहां नामांकन की औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद वे 11 बजे कलक्ट्रेट पहुंचेंगे। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद वे फिर सपा कार्यालय पहुंचकर सभा को संबोधित करेंगे। सपा कार्यालय पर दिनभर तैयारियां चलती रहीं।


इस दौरान मुलायम सिंह के साथ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, सांसद धर्मेंद्र यादव, तेजप्रताप यादव व राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव के अलावा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम मौजूद रहेंगे। आपकों बतादें की लंबे समय बाद मुलायम सिंह यादव मैनपुरी आ रहे हैं। इसी बीच आपकों बतादें की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को कहा है कि वे अपने भाई मुलायम सिंह के नामांकन में नहीं जाएंगे। शिवपाल ने कहा है कि मैनपुरी न जाने की वजह पर चर्चा करते हुए कहा है किए मेरे विरोधी वहां पर उपस्थित होंगे, इसलिए मैं वहां नहीं जा सकता। शिवपाल ने कहा है कि वे अपने बड़े भाई से मिलेंगे और उन्हें रैली के लिए न्योता देंगे। शिवपाल ने कहा है किए मैं नेताजी को शुभकामनाएं देने के लिए उनके मुलाकात अवश्य करूंगा और उनका आशीर्वाद भी लूंगा।

Related News