पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के कारण विधायकों से लेकर राजनेताओं तक में इस समय इसका प्रचार प्रसार देखा जा रहा है। अब इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली आज सासाराम में सुबह 11:30 बजे होने वाली है। उसके बाद वे गया और भागलपुर गए। जी हां, आज पहले दिन तीन अलग-अलग चुनावी रैलियों के जरिए प्रधानमंत्री करीब सात लाख लोगों को संबोधित करने वाले हैं और बताया जा रहा है कि तीनों बैठकों में 90 हजार लोग अलग-अलग जगहों पर मौजूद होने वाले हैं। हाल ही में पीएम ने बिहार में अपने कार्यक्रम को लेकर एक ट्वीट भी किया।

आप देख सकते हैं कि वह ट्विटर पर लिखते हैं, 'कल बिहार के मेरे भाइयों और बहनों के बीच रहने का अवसर होगा। मैं सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियों को संबोधित करूंगा। इस दौरान मैं एनडीए के विकास का एजेंडा लोगों के सामने रखूंगा और उनसे गठबंधन के लिए आशीर्वाद मांगूंगा। आपको यह भी बता दें कि प्रधानमंत्री के साथ-साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अन्य घटक दलों के वरिष्ठ नेता भी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी रैलियों में उपस्थित हो सकते हैं। वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सासाराम और प्रधानमंत्री मोदी के साथ भागलपुर में दिखाई देंगे।

इसके अलावा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 अक्टूबर को दरभंगा का दौरा करेंगे। बताया जा रहा है कि वहां होने वाले कार्यक्रम के दौरान कानून व्यवस्था की स्थिति पर नजर रखने के लिए बिहार प्रशासनिक सेवा के पांच अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है। इनमें सामान्य प्रशासन विभाग में विभागीय लोक शिकायत निवारण अधिकारी, उपेंद्र प्रसाद, अरविंद कुमार, शैलेश कुमार, जिन्हें पदस्थापन की प्रतीक्षा में, बुध प्रकाश, शहरी विकास और आवास विभाग में परियोजना अधिकारी और सूचना प्रौद्योगिकी विभाग में विशेष अधिकारी विशाल आनंद शामिल हैं।

Related News