उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने अपने 5 साल के कार्यकाल में कई शहरों के नाम बदले और 5 साल का कार्यकाल होगा खत्म होने वाला है और इस साल के अंत में यानी अगले कुछ महीनों में उत्तर प्रदेश की विधानसभा के लिए चुनाव होने जा रहे हैं और उससे पहले अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा फैजाबाद रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर अब अयोध्या कैंट करने का निर्णय ले लिया गया है।

योगी आदित्यनाथ की सरकार ने पिछले कुछ सालों में कई शहरों के नामों में परिवर्तन किया है और इसे लेकर कई बार विवाद भी सामने आए हैं और अब खबर आ रही है कि इस बार योगी आदित्यनाथ ने फैजाबाद रेलवे जंक्शन का नाम बदलकर है अयोध्या कैंट रख दिया है।

उत्तर प्रदेश में लगातार राजनीति हो रही है और उत्तर प्रदेश में इस समय राजनीति अपने सबसे चरम पर है क्योंकि विधानसभा के चुनाव बहुत नजदीक है ऐसे में हर राजनीतिक दल अब इन चुनावों से पहले अपनी जमीन तैयार करने की कोशिश में लगा हुआ है।

आपको बता दें कि योगी सरकार के 5 साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है ऐसे में अब उनके काम को भी जनता द्वारा परखा जा रहा है और अब उनके लिए यह एक बार फिर चुनौती खड़ी हुई है कि वह अपने 5 साल के कार्यकाल के दम पर चुनाव में उतरने वाले हैं और इस बार चुनाव जीतना उनके लिए एक बड़ी मुश्किल और टेढ़ी खीर साबित हो सकता है।

Related News