पकिस्तान के पीएम इमरान खान एक सफल प्रधानमंत्री बनने में सफल नहीं हो पाए हैं। वे ना तो पाकिस्तान में महंगाई कम कर पाए हैं और ना ही पाकिस्तान के अन्य मुद्दों को सुलझाने में कामयाब रहे हैं। अब पाकिस्तान पीएम एक नई मुसीबत में पड़ गए है। वे एक पाकिस्तानी लड़की के साथ टिक-टॉक वीडियो बनाते नजर आए। पाकिस्तान में हरीम और सुंदल नाम की दो लड़कियां टिकटॉक स्टार हैं। इनके साथ पीएम इमरान खान की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसे लेकर विपक्ष उन पर लगातार ताने कस रहे हैं।

ये दोनों लड़कियां टिक-टॉक पर काफी पॉपुलर हैं और उनके फ़ॉलोअर्स भी काफी अधिक है। पीएम इमरान खान के साथ ही नहीं बल्कि ये लड़कियां विदेश मंत्री तक सबके साथ अपने टिक टॉक वीडियो डाल चुकी हैं। वे कई पॉलिटिशियन्स के साथ अपने वीडियो बना लेती है और सामने वाले को पता भी नहीं चलता है।

पाक रेल मंत्री शेख रशीद के साथ भी धोखे से ये लड़कियां वीडियो बना चुकी है। फोटो के लिए यदि कोई राजनेता पोज दे रहा हो तो ये उनके साथ भी वीडियो बना लेती है।

इतने बड़े बड़े और नामी लोगों के साथ मुलाकात करने को भी लोग तरसते हैं और दूसरी ओर ये सोचने वाली बात है कि उनके साथ ये लड़कियां टिक टॉक वीडियो कैसे बना रही हैं? इन्होने कई फिल्म स्टार और यहाँ तक कि क्रिकेटर्स के साथ भी वीडियो बनाए हैं।

अब विपक्षी दल के नेता इन तस्वीरों से इमरान खान को निशाने पर ले रहे हैं। पीपीपी के एक सदस्य ने तस्वीरें शेयर करते हुए इसे शर्मनाक करार दिया तो हरीम ने भी पलटकर जवाब दिय। उन्होंने लिखा कि, जो खुद भटके हुए हैं, उन्हें एक महिला और पुरुष के बीच का रिश्ता गलत ही नजर आता है।

Related News