केरल के तिरुवनंतपुरम शहर की रहने वाली एक महिला ने फिल्म इंड्रस्ट्री की जानी मानी प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा किया है। अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा करने वाली इस इस महिला का नाम करमाला है, इस खबर से पुरे फिल्म इंड्रस्ट्री में बबाल मच गया है, करमाला ने डिस्ट्रिक फैमिली कोर्ट में केस दायर किया है और अब सभी लोगों की नजरें इस मामले पर टिकी हुई हैं।

करमाला ने यह दावा किया है कि गायिका अनुराधा पौडवाल ने उन्हें उनके प्रजेंट माता-पिता को सौंप दिया था, जब केवल 4 दिन की थीं, करमाला का कहना है कि अनुराधा ने उन्हें किसी और को इसलिए सौंप दिया क्योंकि वह अपने व्यस्त सिंगिंग शेड्यूल और करियर में मिल रही सफलता की वजह से करमाला की परवरिश नहीं करना चाहती थीं।

एक इंटरव्यू में करमाला ने कहा मेरे पिता ने मरने से पहले मुझे यह जानकारी दी की मेरी असली माँ का नाम अनुराधा पौडवाल हैं, मुझे बताया गया कि जब मेरी उम्र केवल 4 साल थी, तब मेरी असली मां ने मुझे मेरे वर्तमान माता-पिता को सौंप दिया। अब करमाला का कहना है कि मैंने कानूनी तरीके से इस मामले से निपटने का निर्णय किया है। वो मेरी मां हैं और मैं अपनी माँ को वापस पाना चाहती हूँ।

Related News