तेज धूप से मर रहे है कोरोना वायरल, जल्द प्रयोग के अंतिम नतीजे में चलेगा पता

दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में सीएम योगी के पिता ने अंतिम सांस ली, खबरों के अनुसार उनको किडनी और लीवर की समस्या है जिनका गैस्ट्रो विभाग के डॉ विनीता आहूजा की टीम इलाज कर रही थी , सीएम योगी आदिनाथ बचपन में ही अपने परिवार छोड़कर गोरखपुर महंत अवैद्यनाथ के पास चले गए थे बाद में महंत के रूप में अवैद्यनाथ की जगह ली थी उत्तराखंड में चुनाव के समय योगी आदित्यनाथ पर कई- बार वहां चुनाव प्रचार के सिलसिले में जाते रहे हैं।

योजी जी के पिता आनंद बिष्ट का निधन हो गया लेकिन बेटे को लेकर उनकी बहुत बड़ी ख्वाहिश थी जो अधूरी रह गई। वे चाहते थे कि उनका बेटा देश का प्रधानमंत्री बने। एक पत्रकार वार्ता के दौरान आनंद सिंह बिष्ट ने कहा था कि योगी एक दिन देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। वे ये भी कहते थे कि नरेंद्र मोदी और उनके काम करने के तरीके में बहुत समानता है।

जानिए कितना रूपए सस्ता हुआ सोना, आज का क्या चल रहा है रेट

एक बार जब योगी आदित्यनाथ के पिता से यूपी और उत्तराखंड के संसाधनों के बंटवारे के विवाद पर सवाल पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि इस विवाद के निपटारे के लिए यही सबसे अनुकूल समय है। उत्तराखंड का बेटा यूपी का मुख्यमंत्री है और वह जरूर इस समस्या का हल करेगा।

लेकिन आपको बता दे अभी देश में कोरोना का जैसा हालात है उसके वजह से सीएम योगी पिता के अंतिम यात्रा में नहीं पहुंच पाए । जिनका उन्हें अफ़सोस है, लेकिन उन्होंने अपने माँ को एक खत लिखा है।

20 अप्रैल के बाद बदल जाएगा काफी कुछ, समझ लें कि किस काम के लिए है छूट

Related News