लोकसभा चुनाव 2019 में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' आजमगढ़ लोकसभा सीट से बतौर भाजपा उम्मीदवार समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के सामने चुनाव लड़ रहे हैं। हांलाकि इस चुनावी जंग में निरहुआ की मेहनत कितनी रंग लाती है ये तो आजमगढ़ के मतदाता ही तय करेंगे, लेकिन उससे पहले निरहुआ एक्टिंग करियर को चार चांद लग गए हैं।

राजनीति में उतरने के बाद से निरहुआ की भोजपुरी फिल्मों और उनके गानों को और भी ज्यादा देखा जाने लगा है। लोकसभा चुनाव 2019 में सुर्खियों में बने दिनेश लाल यादव निरहुआ को आजकल यूट्यूब पर तेजी से सर्च किया जा रहा है।
अभी हाल में ही यूट्यूब पर अपलोड हुई निरहुआ की मूवी निरहुआ हिंदुस्तानी—3 के चौंकाने वाले आंकड़े सामने आए हैं। व्यूज के मामले में इस फिल्म ने 3 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म मेकर्स का कहना है कि लोगों का फिल्म के प्रति रूझान को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि व्यूज के मामले में निरहुआ हिंदुस्तानी—3 भोजपुरी की फिल्मों के सारे रिकॉर्डस तोड़ सकती है।
गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ कि सबसे ज्यादा पसंद की फिल्मों में निरहुआ हिंदुस्तानी—3 भी शामिल है। यूट्यूब पर अपलोड होने के कुछ घंटों बाद यह मूवी 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज़ बटोर चुकी है।

Related News