इंटरनेट डेस्क। प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी के स्टाइल का आज हर कोई दीवाना है। खासकर युवा वर्ग का एक बड़ा हिस्सा। इनका पहनावा हर युवा को अपनी ओर आकर्षित करता है जिसमें सबसे खास है कुर्ता पायजामा। विभिन्न रंगो और अलग-अलग पैटर्न के इन कपड़ो को मोदी ने अपनी अलमारी का हिस्सा बनाया हुआ है। यह कलेक्शन मोदी के कुर्ता पजामे के प्रति लगाव को दर्शाता है।

रंगों को चुनने में मोदी कोई लापरवाही नहीं करते। मोदी सही कॉम्बिनेशन का खासा ध्यान रखते है और अपनी इस क्षमता को वे ‘गॉड गिफ्टेड’ मानते है।

मोदी को गुजरात प्रसिद्ध खादी से बेहद लगाव है और वे इसे खूबसूरत तरीके से पहनते है। अक्सर कई मौको पर इन्हें खादी ड्रेसअप में देखा गया है। जिसमें वे शालिन व स्मार्ट दोनो ही नजर आते है।

इसके साथ ही नेपाल यात्रा के दौरान भी मोदी हल्के रंग के कुर्ते और पायजामा में दिखे। बता दें कि मोदी के कपड़े हमेशा बिल्कुल साफ, सफ़ेद और अच्छी तरह आयरन किये होते है। जो हर कार्यक्रम या यात्रा के लिए उन्हें हमेशा तैयार रखते है।

सपथ ग्रहण समारोह के दौरान भी उन्होंने अपने परंपरागत पहनावे को तवज्जो दी, जिससे धरती के रंगों का चयन आसानी से कर सकें।

ब्राजील यात्रा के दौरान मोदी फॉर्मल गेटअप में दिखे जरूर लेकिन सांस्कृतिक पृष्ठभूमि की जड़ों को उनके पहनावे ने चमका दिया। साथ ही नेपाल यात्रा के समय मोदी को पशुपतिनाथ मंदिर में एक शॉल व रूद्राक्ष मोती के साथ केसरी रंग के कुर्ते में देखा गया। जो कि मोदी का पसंदीदा रंग है।

Related News