ये हम सभी ने सुना है कि हमारी शक्ल के दुनिया में 7 इंसान होते हैं। हालाकिं इस बात में कितनी सच्चाई है इस बारे में पुख्ता तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है। लेकिन फिर भी मिलते जुलते चेहरे वाले बहुत से लोग मिल ही जाते हैं। कुछ लोगों का चेहरा आपस में इतना मिलता है कि उनमे फर्क करना भी मुश्किल होता है। आज हम आपको भारत के कुछ प्रसिद्ध लोगों से मिलते जुलते चेहरे वाले लोग दिखाने जा रहे हैं जिनकी शक्ल आपस में बेहद ज्यादा मिलती है।

इस तस्वीर में जो बुजुर्ग दिखाई दे रहे हैं उनका चेहरा काफी हद तक महात्मा गाँधी से मिलता है। अगर आप पहली नजर में इन्हे देखेंगे तो महात्मा गांधी ही समझ बैठेंगे।

तस्वीर में यह शख्स अपने हाथ में बांधी गई घड़ी और थोड़ा बहुत दाढ़ी की वजह से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखाई देता है।

क्या पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री बनने को तैयार है राहुल गांधी?

इस तस्वीर में दिखाए गए शख्स को यदि आप गौर से देखेंगे तो आपको ये शिवसेना के प्रमुख रहें बाला साहब ठाकरे जैसा लगेगा। बाला साहेब ठाकरे जब इस दुनिया में थे तो उनका मुंबई में काफी नाम चलता था।

ऐसा है पाकिस्तान के पीएम इमरान का खानपान, जानकर नहीं होगा यकीन

इस तस्वीर में जो शख्स दिखाई दे रहा है उसकी बड़ी बड़ी दाढ़ी मूछें और बाल है और इस कारण ये काफी हद तक बाबा रामदेव जैसा दिखाई पड़ रहा है।

इस तस्वीर में दिखाया गया यह शख्स अपनी हेयर स्टाइल की वजह से थोड़ा बहुत मिसाइल मैन एपीजे अब्दुल कलाम जैसा दिखाई पड़ता है।

Related News