पटना: बिहार विधानसभा चुनावों में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद कांग्रेस के आलाकमान की आलोचना करने वाले कुछ नेताओं के बीच रविवार को दिग्गज पार्टी नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि पार्टी में कोई नेतृत्व संकट नहीं है और सोनिया गांधी और राहुल गांधी के लिए। प्रत्येक व्यक्ति जो अंधा नहीं है, वह पार्टी में संपूर्ण सहयोग देखने में सक्षम है।

गांधी परिवार के बेहद करीबी माने जाने वाले नेताओं में से एक खुर्शीद ने कहा कि विचारों को सामने रखने के लिए कांग्रेस में पर्याप्त मंच है और पार्टी के बाहर राय व्यक्त करने से दुख होता है। आपको बता दें कि दिग्गज नेता कपिल सिब्बल और कुछ अन्य नेताओं ने सार्वजनिक रूप से पार्टी नेतृत्व की आलोचना की है। खुर्शीद ने एक साक्षात्कार में कहा कि, पार्टी नेतृत्व मेरी बात सुनता है। मुझे मौका दिया गया है, उन्हें भी मौका दिया गया है। यह कहां से आया कि हाईकमान सुनवाई नहीं कर रहा है।

बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के शर्मनाक प्रदर्शन पर जब सिब्बल और एक अन्य दिग्गज नेता पी। चिदंबरम की टिप्पणी के बारे में सवाल किया गया, तो खुर्शीद ने कहा कि उन्होंने जो कहा उससे असहमत नहीं थे, लेकिन सवाल किया कि वह इसके लिए बाहर जाएंगे, यह बताने की क्या जरूरत है? मीडिया और हर कोई जो हमें ऐसा करने की आवश्यकता है।

Related News