पश्चिम बंगाल से एक बड़ी खबर सामने रही है जहां पर ईडी द्वारा कार्यवाही करते हुए एक मंत्री के घर से ₹20 करोड़ नगद बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि ईडी द्वारा जिससे मंत्री के घर से यह पैसे बरामद किए गए हैं वह पश्चिम बंगाल सरकार में शिक्षा मंत्री हैं और उन पर प्रदेश में शिक्षक भर्ती के मामले में घोटाले का आरोप है।

इस मामले को लेकर पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी एवं उनके सहयोगियों पर ईडी की छापेमारी हुई है जिसके बाद अब इसे लेकर लगातार भारतीय जनता पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर हावी होती हुई नजर रही है और लगातार इसे लेकर उसकी प्रदेश की सरकार को घेरने की कोशिश जारी है।

इसी को लेकर भारतीय जनता पार्टी की ओर से निशाना साधते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी के सहयोगी के घर पर हुई छापेमारी को लेकर बयान जारी करते हुए कहा गया कि अभी तो पिक्चर बाकी है।

आपको बता दें कि यह ₹200000000 का कैश अर्पिता मुखर्जी के घर से बरामद किया गया है जिसे लेकर लगातार भारतीय जनता पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी लगातार सवाल कर रहे हैं कि यह महिला कौन है और आपको बता दें कि इन पर शिक्षक भर्ती को लेकर लगातार आरोप भी लगते रहे हैं।

ईडी ने एक बयान में कहा, ‘‘तलाशी के दौरान, ईडी ने पार्थ चटर्जी की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के आवासीय परिसर से लगभग 20 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की।'' ईडी ने एक बयान में आरोप लगाया, ‘‘ इस धन के स्कूल सेवा आयोग (एसएससी) घोटाले से जुड़े होने का संदेह है।''

Related News