पिछले कुछ दिनों से, राजनीतिक संगठन में लगातार उतार-चढ़ाव आते रहे हैं, जहाँ हर दिन किसी न किसी नई बात को लेकर बहस होती रहती है। और इस हंगामे के साथ, राजनीतिक पार्टी में बहुत सारे विद्रोह भी दिखाई देते हैं। पार्टी के नए महासचिव और कोषाध्यक्ष के रूप में दुरई मुरुगन और टी। आर। बालू के नामों की घोषणा करने के लिए 9 सितंबर को होने वाली डीएमके की सामान्य परिषद की बैठक के लिए कार्ड को मंजूरी दे दी गई है।

गुरुवार शाम तक, पार्टी के दो प्रमुख पदों के लिए नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि थी, किसी ने भी अपना पर्चा दाखिल नहीं किया था, इस प्रकार चुनाव कराने की कोई गुंजाइश नहीं थी। इसलिए दोनों नेताओं को सर्वसम्मति से निर्वाचित घोषित किया जाएगा, इस प्रकार पार्टी के नेताओं के भीतर किसी भी तरह के संघर्ष से बचा जा सकता है। दुरई मुरुगन ने सीआईटी कॉलोनी में अपने आवास पर दिवंगत एम करुणानिधि की पत्नी राजति अम्मल को भी बुलाया और पार्टी में दूसरे शीर्ष पद के लिए उनकी मन्नत मांगी।

उन्होंने मीडिया को बताया कि वह डर के साथ महासचिव का पदभार संभालने की तैयारी कर रहे थे क्योंकि यह द्रविड़ आंदोलन के सी। एन अन्नादुरई, वी आर नेदुन्चेज़ियन और के अनबझगन जैसे दिग्गजों के पद पर थे। जब वह एक साधारण कैडर के रूप में पार्टी में शुरू होने वाले पद के लिए चुने जाने से खुश थे, तो उन्होंने महसूस किया कि उनके पास अच्छा प्रदर्शन करने की बड़ी जिम्मेदारी थी। दुरई मुरुगन और बालू दोनों को बधाई देने के तुरंत बाद एक सर्वसम्मत उम्मीदवार के रूप में उभर कर आने के बाद, अभिनेता रजनीकांत ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। अपने ट्वीट में रजनीकांत ने अपने दोनों नेताओं को सम्मानजनक दोस्त बताया।

Related News