श्रीनगर: जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक अनुभवी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के एक दिग्गज कांग्रेस नेता को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज की है। अधिकारियों ने रविवार को इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि उर्दू में लिखे गए दो पन्नों के पत्र में धमकी दी गई थी कि अगर जम्मू क्षेत्र के मुख्यधारा के नेताओं ने राजनीति नहीं छोड़ी, तो उन्हें निशाना बनाया जाएगा। यह भी कहा है कि केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को निशाना बनाया जाना चाहिए।

पुलिस अधिकारियों ने रविवार को कहा कि यह पत्र आतंकवादी संगठन के 'लेटर पैड' पर लिखा गया था। पत्र को शुक्रवार को अपने मुख्यालय में मेल के माध्यम से जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रमन भल्ला को दिया गया। जम्मू के वरिष्ठ एसपी श्रीधर पाटिल ने कहा, "हमने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।" भल्ला ने कहा कि पत्र मिलने के तुरंत बाद, उन्होंने तुरंत पुलिस से संपर्क किया क्योंकि पूरी जांच आवश्यक है।

कांग्रेस नेता ने कहा, "हम राष्ट्र विरोधी तत्वों से इस तरह के खतरों से डरते नहीं हैं।" पिछले तीन दशकों से, पाकिस्तान के इशारे पर, हम जम्मू-कश्मीर में फैले आतंक के खिलाफ मजबूती से खड़े हैं और जम्मू-कश्मीर को आतंकवाद मुक्त, शांतिपूर्ण और समृद्ध बनाने के लिए अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते रहेंगे। ''

Related News