बेहतर सेवा और प्रयास के लिए हैदराबाद के नागरिक को एक और उपलब्धि मिली। निर्मल में सरकारी अस्पताल के रेजिडेंट मेडिकल ऑफिसर, डॉ। वेणुगोपालकृष्णा सीएम कोविद को कोविद संकट के दौरान विस्तारित की गई निःस्वार्थ सेवाओं के लिए 2020 के FSII - रियल सुपर हीरोज से सम्मानित किया गया।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि डॉक्टर की पहचान अप्रत्याशित रूप से कोरोना महामारी के बीच में पड़ी थी। डॉ। वेणुगोपालकृष्णा ने टेलीमेडिसिन के माध्यम से कई रोगियों की मदद की और यहां एक प्रेस विज्ञप्ति में, कोरोनवायरस से लड़ने के लिए अपने वाट्सएप चैनलों के माध्यम से निवारक उपायों के बारे में जागरूकता बढ़ाई। डॉ। वेणुगोपालकृष्ण अब तक 52 बार रक्तदान कर चुके हैं। उनकी सेवाओं को देखते हुए यह पुरस्कार प्रदान किया गया।

हालाँकि, आइए साझा करते हैं कि रियल सुपर हीरोज अवार्ड्स 2020 ने उन लोगों की पहचान की है जिन्होंने देश के नागरिकों को बिना शर्त सामाजिक समर्थन के माध्यम से मानवता की मदद करने से बचाया है। इस महामारी में उनके प्रयास मूल्यवान हैं और इस कारण से उन्हें सलामी देने की आवश्यकता है। कृपया इन मेगा पुरस्कारों के लिए खुद को पंजीकृत करके अपने प्रयासों की पहचान करें। आप जिस भी क्षेत्र से हैं, सभी कोरोना योद्धाओं की सदस्यता के लिए हमेशा स्वागत है, क्योंकि हर असली महानायक सम्मानित होने के योग्य है।

Related News