5 पूरे भारत में अनलॉक होगा क्योंकि लोग हैदराबाद और आसपास के क्षेत्रों में भारी एकत्र होते हैं, जबकि सार्वजनिक स्वास्थ्य प्राधिकरण नियामक रणनीतियों को चुनौती देते रहेंगे। आने वाले सप्ताह त्योहारी सीजन के बराबर होंगे और सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों को डर है कि 5.0 दिशानिर्देशों के हिस्से के रूप में, राज्य के शहरी केंद्रों में सुपर प्रसार की घटनाओं के लिए मार्ग प्रशस्त होगा।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पिछले छह महीनों से व्यापक कोविद -19 की सीमाओं ने आम लोगों को असहज कर दिया है और उद्यम करने के लिए निराश किया है। नतीजतन, हैदराबाद में सार्वजनिक स्थानों जैसे झरने, जलाशयों और दुर्गम तालाब पुल पर सार्वजनिक स्थानों पर लोगों की भीड़ होती है, जिनके सुपर-स्प्रेड प्लेटफॉर्म बनने की संभावना है।

राज्य के सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग ने उस पुल के बारे में पहले से ही एक अलार्म खड़ा कर दिया है, जहां दुर्गम तालाब केबल रह रहा है। "केबल ब्रिज अच्छे इरादों के साथ बनाया गया है और लोगों को यह महसूस करना चाहिए कि यात्री यात्रा की जरूरतों को ध्यान में रखते हैं। विशाल संरचना एक या दो दिन में विलुप्त नहीं होगी और सभी को इस जगह का दौरा करने के लिए समय होगा। डॉ। जी। श्रीनिवास राव ने कहा कि संरचना को चलाने के लिए एक ही स्थान पर कई लोगों को आकर्षित करने के लिए समाप्त होता है। सामूहिक बैठकों को किसी भी कीमत पर टाला जाना चाहिए।

Related News