पटना: बिहार चुनाव के दूसरे चरण में, एनडीए-ग्रैंड गठबंधन में मौखिक बहस तेज हो गई है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी की मोतिहारी रैली पर हमला किया तेजस्वी ने एक स्वर में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी चीनी चाय पीने का वादा करके मोतिहारी मिल गए थे, लेकिन आज रैली में इसके बारे में कुछ नहीं कहा।

तेजस्वी ने ट्वीट किया, 'आदरणीय पीएम जी ने 2014 में मोतिहारी की चुनावी सभा में कहा था कि वह मोतिहारी की अवरुद्ध चीनी मिल को शुरू करेंगे और अगले आगमन पर चीनी से बनी चाय पीएंगे। पीएम जी 6 साल बाद आज मोतिहारी आए, लेकिन उस बंद चीनी मिल और चाय के बारे में कुछ नहीं कहा? गुरुवार को मोतिहारी रैली में, प्रधान मंत्री ने कहा कि जंगल राज के लोग चिंतित हैं कि लालटेन कैसे जलाएं। हम यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि प्रत्येक घर में एलईडी तक कैसे पहुंचा जाए। एनडीए बिहार के हमारे गरीब भाइयों और बहनों को अधिक से अधिक पक्के मकान देने की कोशिश कर रहा है। जंगल राज चिंतित हैं कि उनकी छाती कैसे भरेगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यह राजग सरकार है जिसने बिहार की माताओं और बहनों के लिए लाखों शौचालय बनाकर उनकी समस्याओं को कम करने का प्रयास किया है। जंगलराज के अंधेरे ने बिहार को पीछे छोड़ दिया है, अब नई रोशनी में डबल इंजन की शक्ति के साथ, हमें विकास का लाभ बिहार के हर व्यक्ति तक पहुंचाना है। छपरा रैली में, प्रधान मंत्री ने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि आज बिहार एक डबल इंजन सरकार का सामना कर रहा है और दूसरी तरफ दो ताज राजकुमार हैं। उनमें से एक जंगल राज का मुकुट राजकुमार भी है।

Related News