नई दिल्ली: देश की आजादी के बाद कांग्रेस अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई दिग्गज नेता अपने भाषणों में कांग्रेस मुक्त देश की बात करते रहते हैं। लेकिन पार्टी के आलाकमान अपने स्तर पर कांग्रेस की चमक वापस लाने के प्रयासों में व्यस्त दिख रहे हैं। इस बीच, कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने दावा किया है कि प्रियंका गांधी चुपचाप काम कर रही हैं और बदलाव ला रही हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सांसद अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट किया है, जबकि कांग्रेस की हार भारत में चर्चा का विषय रही है। मौजूदा स्थिति से बदलाव की जरूरत है और जिसे प्रियंका गांधी चुपचाप ला रही हैं। गलतियों और सुधारों को स्वीकार करने के लिए बदलने के लिए यह पहला कदम है। अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्विटर पर एक अंग्रेजी वेबसाइट में प्रकाशित खबर का लिंक भी साझा किया है, जिसमें कहा गया है कि पिछले साल लोकसभा चुनाव में हार के बाद, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा चुपचाप उत्तर प्रदेश में अपने अभियान में लगी हुई हैं। और बदलने की कोशिश कर रहे हैं।

खबर में बताया गया है कि आम कांग्रेसी प्रियंका गांधी को प्रियंका दीदी कहते हैं और पिछले साल लोकसभा चुनाव में हार के बाद वह बहुत सक्रिय हो गई हैं। 2019 के लोकसभा चुनावों में पार्टी की हार और उत्तर प्रदेश में पार्टी के बहुत खराब प्रदर्शन के बाद, प्रियंका ने पहले ही राज्य भर में पार्टी के लगभग पांच हजार नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

Related News