भारतीय राजनीति से जुड़ी सटीक खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, यह खबर आपको कैसी लगी कृपया कमेंट करके हमें बताएं।

दोस्तों, आपको बता दें कि राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप पिछले कई दिनों से पटना नहीं लौटे हैं। सूत्रों के अनुसार, तेजप्रताप गुरुवार को विंध्याचल से वृंदावन (मथुरा) पहुंचे और वहां गोवर्धन पूजा की। गोवर्धन परिक्रमा के बाद उन्होंने राधा कुंड और श्याम कुंड में स्नान भी किया।

राजद छात्र विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल यादव के मुताबिक, वृंदावन आने से पूर्व उन लोगों ने बनारस में बाबा विश्वनाथ मंदिर में भोलेनाथ का अभिषेक किया। इसके बाद बरसाने में दिवाली मनाई।

बता दें कि 9 नवंबर यानि आज के ही दिन तेजप्रताप के छोटे भाई तथा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का जन्मदिन है। ऐसे में घरवालों की नजर तेजप्रताप पर है कि वह अपने छोटे भाई तेजस्वी को सरप्राइज गिफ्ट देने आते हैं या नहीं। तेजस्वी भी अपने बड़े भाई तेजप्रताप के साथ जन्मदिन मनाने के इंतजार में हैं।

आपको याद दिला दें कि पिछले वर्ष तेजप्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी के जन्मदिन पर पटना की पटन देवी मंदिर में उनकी सलामती और लंबी आयु के लिए विशेष पूजा-अर्चना की थी।

गौरतलब है कि लालू परिवार आज तेजप्रताप के पटना लौटने के इंतजार में है। जबकि तेजस्वी यादव बड़े भाई के साथ जन्मदिन मनाने के इंतजार में पिछले तीन दिनों से दिल्ली में हैं। तेजस्वी यादव ने इस बार दीपावली भी नहीं मनायी।

Related News