बात करे देश के प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की तो विपक्ष चाहे जितनी भी आलोचना कर ले, मगर इस सच्चाई को झुठलाया नहीं जा सकता की मोदी आम जनता के बीच बहुत पॉप्युलर हैं। नरेन्द्र मोदी की फैंस की बात करे तो हर कोई उनका दीवाना है। लेकिन क्या आपको बात पता है कि उनके फैंस उनको क्यों इतना पसंद करते है। चलिए आज प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी के बारे में बताते है आखिर वो युवाओं के फेवरेट क्यों बन गए?


1 – स्ट्रॉन्ग कम्युनिकेशन स्किल: बातों में कोई मोदी को हरा नहीं सकता। वो बातों के जादूगर हैं, अपने इसी गुण की वजह से तो वो देश की युवा आबादी के बीच खासे लोकप्रिय है।


2 – ड्रेसिंग स्टाइल: मोदी का ड्रेसिंग स्टाइल भी हमेशा चर्चा में रहता है। खासकर उनका हाफ कट बांह वाला कुर्ता और रंग-बिरंगी पगड़ी। इस साल के 15 अगस्त के मौके पर पीएम मोदी ने लाल बंधेज वाली राजस्थानी पगड़ी पहनी थी जिसकी खूब चर्चा हुई।

3 – फिटनेस मंत्र: 68 साल की उम्र में भी मोदी बेहद फिट है और फिटनेस को लेकर अपने जुनून के कारण पीएम मोदी युवाओं में खासे लोकप्रिय हैं। सुबह उठने पर वह योग, सूर्य नमस्कार और मेडिटेशन जरूर करते हैं। फिटनेस के प्रति उनका समर्पण युवाओं को उनकी ओर आकर्षित करता है।

4 – सोशल मीडिया पर एक्टिव: 2014 का लोकसभा चुनाव जिताने में भी सोशल मीडिया की अहम भूमिका रही। मोदी की लोकप्रियता में सोशल मीडिया का भी अहम स्थान है। सरकार के फैसलों और तमाम मुद्दों पर पीएम मोदी सोशल मीडिया पर लोगों से सीधा संपर्क करते हैं।

Related News