नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के बीच एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने चुनावी हलफनामे में तेजस्वी यादव की संपत्ति के खुलासे के बाद तेजस्वी पर हमला बोला है। सुशील मोदी ने पूछा कि बिना नौकरी के तेजस्वी की संपत्ति कैसे बनी। आपको बता दें कि तेजस्वी यादव फिर से राघापुर से मैदान में हैं।

उन्होंने पहली बार राघापुर सीट से चुनाव लड़ा था। उन्होंने बुधवार को राघापुर से नामांकन दाखिल किया और अपनी संपत्ति की जानकारी दी। तेजस्वी के पास लगभग 6 करोड़ रुपये की संपत्ति है। सुशील मोदी ने उनसे इस बारे में सवाल किया है। सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव की संपत्ति पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें यह बताना चाहिए कि बिना नौकरी और व्यवसाय के करोड़ों की संपत्ति के मालिक कैसे बन गए। मोदी ने पूछा कि तेजप्रताप यादव की आय का स्रोत क्या है, जो 2.9 लाख बीएमडब्ल्यू कारों और 15 लाख अमेरिकी रेसिंग बाइक के शौकीन थे। क्या तेजप्रताप बिहार के युवाओं को नौकरी, व्यवसाय के बिना संपत्ति अर्जित करने का मंत्र देंगे?

चुनावी हलफनामे के मुताबिक, 2015 में रतन यादव की संपत्ति 2.13 करोड़ रुपये थी। 2020 में, यह बढ़कर 5.88 करोड़ रुपये हो गया है। पांच वर्षों में, उनकी संपत्ति में लगभग साढ़े तीन करोड़ रुपये की वृद्धि हुई है। 31 मार्च 2020 तक तेजस्वी यादव के पास 1 लाख 20 हजार रुपये कैश थे।

Related News