मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र सरकार निशाने पर रही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अलावा अन्य दल भी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। अब जबकि सीबीआई ने मामले की जांच शुरू कर दी है, कांग्रेस संदेह के घेरे में आए संदीप सिंह को लेकर बीजेपी पर हमला कर रही है। संदीप सिंह खुद को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त कहते हैं।

कांग्रेस ने संदीप सिंह को भाजपा का नीली आंखों वाला लड़का कहकर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन सावंत ने रविवार को संदीप और गुजरात की भाजपा सरकार पर सौदा करने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया। सावंत ने तीन साल 2017 से 2019 तक संदीप की कंपनी के आर्थिक परिणामों का हवाला देकर भाजपा पर कई सवाल दागे। सावंत ने कहा है कि 2019 में, गुजरात के सीएम विजय रूपानी ने संदीप सिंह की कंपनी के साथ 177 करोड़ रुपये के समझौते पर हस्ताक्षर किए।

सावंत ने पूछा, "मोदी जी की बायोपिक के बारे में, संदीप एसएससिंह की लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो एकमात्र फिल्म कंपनी थी, जिसने वाइब्रेंट गुजरात शिखर सम्मेलन में गुजरात सरकार के साथ cr 177 करोड़ रुपये के एमओयू पर हस्ताक्षर किए थे। केवल संदीप की कंपनी और अन्य ही क्यों? क्या उसे नीली आंखों वाला लड़का बनाता है?" बीजेपी का। " उन्होंने संदीप सिंह की कंपनी के तीन साल के परिणामों पर भी चर्चा की। सावंत ने लिखा कि कंपनी के नीली आंखों वाले लड़के संदीप सिंह की कंपनी की वित्तीय स्थिति एक अफसोसजनक कहानी है।

Related News