नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मामले में बहस इन दिनों फिर से शुरू हो गई है। पहले यह बहस टल गई थी, लेकिन अब एक बार फिर इस मुद्दे को उठाया जा रहा है। इससे पहले, एम्स की रिपोर्ट ने हत्या के सिद्धांत को खारिज कर दिया था और कई लोग उत्तेजित हो गए थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी। उस रिपोर्ट पर कई सवाल उठाए गए हैं और अब तक सवाल उठाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, बल्कि सुशांत के परिवार की तरफ से दूसरी टीम का गठन किया जा रहा है और फिर जांच की मांग की जा रही है।

इस बीच, भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने मामले पर फिर से बड़ा बयान दिया। हाल ही में स्वामी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि जिस ग्लास में सुशांत ने संतरे का जूस पिया था उसे रिजर्व में नहीं रखा गया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "जिस ग्लास से सुशांत ने संतरे का जूस नहीं पिया, अब वह क्यों नहीं है? आश्चर्य की बात नहीं है कि मुंबई पुलिस ने अभिनेता के घर को सील नहीं किया। '

स्वामी की ओर से यह पहली बार नहीं है कि उन्होंने इस तरह के सवाल उठाए हैं। लेकिन इससे पहले भी उन्होंने कई ऐसे सवाल उठाए हैं। इससे पहले, उन्होंने कई सबूत दिए थे, जिस पर वे इसे हत्या करार दे रहे थे। अब स्वामी का नया ट्वीट भी उनके सिद्धांत की ओर इशारा करता है कि सुशांत की हत्या कर दी गई है। हालांकि, स्वामी का ट्वीट उस समय आया जब वकील विकास सिंह ने एम्स की रिपोर्ट पर अविश्वास व्यक्त किया।

Related News