शिमला: हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अगर COVID-19 संकट के दौरान कोई धांधली की जा रही है, तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। भ्रष्टाचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि "हमने निदेशक पर कार्रवाई की है। यदि यह आपके समय में हुआ होता, तो आपने नहीं किया होता। हमने ऐसा अन्य मामलों में भी किया। सीएम ने यह बात स्थगन प्रस्ताव पर बातचीत के बाद कही जब सुक्खू दोषी थे। भ्रष्टाचार की रक्षा के लिए सरकार ”।

सुक्खू ने मुख्यमंत्री पर शिमला में लिफ्ट के पास खुद को उड़ाने और राजनीतिक आधार पर एसडीएम को स्थानांतरित करने का आरोप लगाया, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा, "सुक्खू हमारे साथी हैं। उनके पास लंबे समय तक कांग्रेस का अध्यक्ष रहने की क्षमता है।" एसडीएम के स्थानांतरण के तथ्य अलग हैं ”। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने क्या कहा कि नियम तोड़े गए। ऐसा कुछ नहीं हुआ। विधानसभा के बाहर कांग्रेस के प्रदर्शन पर, मुख्यमंत्री ने कहा कि आधे घंटे पहले जो दृश्य था, क्या वे सामाजिक भेद का पालन कर रहे थे? "

दूसरी ओर, राज्य की राजधानी शिमला के IGMC में तीन कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। डीसी शिमला अमित कश्यप ने इसकी पुष्टि की है। निमोनिया से पीड़ित टूटू के 75 वर्षीय व्यक्ति, गुर्दे की बीमारी से पीड़ित सरकाघाट के 55 लोग और बिलासपुर की 57 वर्षीय महिला की मधुमेह से मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार चिंतपूर्णी निवासी सरकाघाट में दुकान है। इससे राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

Related News