आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से लगातार प्रवर्तन निदेशालय द्वारा नेशनल हेराल्ड अखबार के मामले में सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी से लगातार पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े कथित धन शोधन के मामले को लेकर उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है और आज ही के दफ्तर दूसरी बार सोनिया गांधी पहुंची है।

वहीं दूसरी ओर इस मामले को लेकर लगातार कांग्रेस द्वारा विरोध प्रदर्शन पूरे देश भर में किया जा रहा है। पिछली बार जब राहुल गांधी को ईडी द्वारा इस मामले में पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया गया था तो दिल्ली समेत देश भर में इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया था। वहीं इस बार भी सोनिया गांधी को जब ई डी के दफ्तर बुलाया गया तो कांग्रेस पार्टी दिल्ली में प्रदर्शन करने के लिए सड़कों पर उतरती हुई नजर आई थी। पर वही आज एक बार फिर प्रवर्तन निदेशालय के दफ्तर सोनिया गांधी पहुंची है।

वहीं इस मामले में सुनवाई के लिए जाते हुए सोनिया गांधी के साथ उनके बेटे और बेटी राहुल एवं प्रियंका गांधी दोनों मौजूद रहे।

वही मीडिया में आ रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ईडी के अधिकारियों द्वारा सोनिया गांधी को किसी भी चीज की जरूरत होने पर उनके साथ प्रियंका गांधी को रहने की अनुमति दी गई है। आपको बता दें कि सोनिया गांधी का स्वास्थ्य पिछले कुछ लंबे समय से ठीक नहीं चल रहा है। वहीं कांग्रेस इस पूरे मामले को राजनीतिक प्रतिशोध करार कर रही है।

Related News