लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने 9 सितंबर की रात को नौ मिनट तक बेरोजगारी के खिलाफ क्रांति की ज्योति जलाने के लिए युवाओं से ट्वीट किया और आग्रह किया, ताकि आपकी आवाज सरकार के कानों तक पहुंचे। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी अखिलेश यादव के समर्थन में ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा है कि इस देश के युवा चाहते हैं कि उनकी आवाज सुनी जाए।


उन्होंने नागरिकों से युवाओं को भी समर्थन देने का आग्रह किया है। बुधवार को, अखिलेश यादव ने लिखा "मुथियन जब बंधी जाति हीं नौजवानो की, नीड़ उदित जाति है जुल्मी हुकमरानो की। आज रात 9 बजकर 9 मिनट पर, रात 9 बजे, बेरोजगारी के इस अंधेरे में रोशनी जलाकर क्रांति की मशाल जलाएं।" युवाओं और उनके परिवारों के लिए। ”

अखिलेश के बाद, प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया और लिखा- "इस देश के युवा चाहते हैं कि उनकी आवाज सुनी जाए। युवा अपनी रुकी हुई भर्तियों, परीक्षा की तारीखों, नियुक्तियों और नई नौकरियों के बारे में अपनी आवाज उठा रहे हैं। आज हम सभी को समर्थन देने की जरूरत है। उनके रोजगार की लड़ाई में युवा "। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने युवाओं से बेरोजगारी के खिलाफ एक साथ खड़े होने और अपनी आवाज उठाने का आग्रह किया है।

Related News