नई दिल्ली: कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में महासचिवों, प्रदेश प्रभारी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षों की बैठक की. बैठक में सोनिया गांधी ने पार्टी के प्रदर्शन से लेकर जमीनी स्तर तक के नेताओं से कांग्रेस के संदेश पर चर्चा की और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा.

सोनिया गांधी ने पार्टी की बैठक में कहा कि हमें भाजपा के झूठ को लोगों के सामने लाना है और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की बैठक में अनुशासन और एकता बनाए रखने पर जोर दिया और कहा कि संगठन को सशक्त बनाने की भावना व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं से ऊपर होनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि लोकतंत्र और संविधान की रक्षा की लड़ाई कार्यकर्ताओं द्वारा झूठे प्रचार की पहचान करने से शुरू होती है।



अपनी बैठक में भाजपा पर निशाना साधते हुए सोनिया गांधी ने कहा, "हमें वैचारिक रूप से भाजपा/आरएसएस अभियान से लड़ना चाहिए। इस लड़ाई को जीतने के लिए, हमें दृढ़ विश्वास के साथ ऐसा करना होगा और लोगों के सामने उनके झूठ का पर्दाफाश करना होगा। उन्होंने कहा कि लड़ाई सरकार के अत्याचारों के शिकार लोगों के लिए कार्रवाई तेज होनी चाहिए।

Related News