पणजी : सोनाली फोगट हत्याकांड में अब एक बड़ा खुलासा हुआ है. गोवा पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया है कि आरोपी सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगट की मौत की साजिश को कबूल कर लिया है। जी हां, गोवा पुलिस सूत्रों ने तो यहां तक ​​दावा किया है कि सुधीर सांगवान ने हिरासत में पूछताछ के दौरान सोनाली फोगट को गुड़गांव से गोवा लाने की साजिश कबूल कर ली है. इतना ही नहीं, पुलिस ने कहा कि गोवा में किसी भी शूटिंग की कोई योजना नहीं थी, गोवा लाना एक साजिश की योजना थी।

आपको बता दें कि गोवा पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोनाली फोगट की हत्या की साजिश काफी पहले रची गई थी. इस बीच सीएम प्रमोद सावंत ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल करने का निर्देश दिया है. गोवा पुलिस ने पुष्टि की है कि सभी प्रासंगिक दस्तावेज बरामद कर लिए गए हैं और ये हत्या के मामले में सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं। इतना ही नहीं, गोवा पुलिस ने विश्वास जताया है कि वह सुनवाई के दौरान अदालत में काफी मजबूत रहेगी और सोनाली फोगट की हत्या के आरोपी को जिम्मेदार ठहराएगी.

गोवा पुलिस के आज आरोपी सुधीर सांगवान के रोहतक स्थित घर का भी दौरा करने और इस दौरान सुधीर सांगवान के परिवार से पूछताछ करने की संभावना है. इतना ही नहीं सुधीर के घर की भी तलाशी ली जा सकती है। सोनाली फोगट के भाइयों वतन ढाका और रिंकू ढाका ने कहा कि उन्होंने गोवा पुलिस से बात की है और उन्होंने सूचित किया है कि वे पूछताछ के लिए आज रोहतक में सुधीर सांगवान के घर जाएंगे. गोवा पुलिस की बात करें तो वे आज भी हिसार में मौजूद हैं और सुधीर सांगवान के घर जाने के अलावा गोवा पुलिस आज कुछ और लोगों के बयान भी दर्ज कर सकती है.

Related News